एक मिनट में देखिए यूरोप की झलक

(Last Updated On: November 28, 2018)

घूमने में रुचि रखने वाले लोगों को यूरोप की सम्पन्नता और सुंदरता अपनी ओर आकर्षित करती है. पेरिस की करीने से बनी साफ़-सुथरी गालियां हों या फिर स्विटज़रलैंड की आंखों में बस जाने वाली हरियाली. फ़्लोरेंस की मूर्तिकला हो या फिर माउंट टिटलिस और युंगफ़्राउ के बर्फ़ से ढंके ख़ूबसूरत पहाड़. साथ में चलता है सदियों पुराने इतिहास का सफ़रनामा. यूरोप के नज़ारों की विविधता और उन तक पहुंचने के लिए तकनीक और संसाधनों के ज़बरदस्त इस्तेमाल की वजह से यहां का सफ़र दुनिया के बाकी हिस्सों से एकदम अलग अनुभव बन जाता है. 

यात्राकार पर पेश है यूरोप की इसी विविधता की एक हल्की सी झलक देता ये एक मिनट का वीडियो. यूरोप के अलग-अलग शहरों पर ऐसे ही वीडियो जल्द ही आपको यात्राकार पर मिलेंगे. आते रहिए घुमक्कड़ी के इस ठिकाने पर. 


Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
गोवा ट्रिप पर इन 10 बेस्ट बीच पर ज़रूर जाएं फी फी आइलैंड फुकेत में घूमने की जगहें ट्रैवल इंश्योरेंस क्या है और क्यों है ज़रूरी मुनस्यारी में घूमने की टॉप 5 जगहें थाईलैंड के फुकेत में घूमने की टॉप 5 जगहें थाईलैंड ट्रिप से पहले जान लें ये 5 ज़रूरी बातें भारत में घूमने के लिए टॉप 10 झीलें शिलांग में घूमने की टॉप 5 जगहें मुंबई के आस-पास के टॉप 5 बीच उत्तराखंड में घूमने की टॉप 6 जगहें