अब स्लोवाक फिल्म फेस्टिवल

(Last Updated On: January 2, 2022)

सिरीफोर्ट औडिटोरियम में ओसियान की रंगत खत्म। ओसियान के पिटारे से निकली सौ से ज्यादा देशी विदेशी फिल्मों का लुत्फ लोगों ने खूब लिया। पर कई लोगों की ये शिकायत भी रही कि इस बार ओसियान की टिकट महंगी हो गई। 300 रु की रजिस्टेशन फीस कई लोगों को रास नहीं आई। वैसे इस बार ओसियान में लोगों की आवाजाही पिछले सालों की अपेक्षा कम रही। हो सकता है फीस का बढ़ना इसके कारणों में से एक हो।

खैर इस फिल्म फेस्टिवल की समाप्ति के बाद अब सिरीफोर्ट में स्लोवाक फिल्मों का दौर चलने वाला है। आपमें से कई के लिए ये राहत की बात हो सकती है कि यहां फिल्में मुफत में दिखाई जाएंगी। यह फेस्टिवल आज से ही शुरु हो रहा है और दो तारीख तक चलेगा। आज शाम 6.30 पर ओप्निंग फिल्म ब्लाईन्ड लव्स दिखाई जायेगी। 77 मिनट की इस फिल्म के निर्देशक जुराज नवोटा वहां मौजूद रहेंगे। पहली को शाम तीन बजे म्यूजिक दिखाई जायेगी। फिर 6 बजे से दूसरी फिल्म द सिटी आफ द सन देखने को मिलेगी। दो को 3 बजे गिप्सी वर्जन और 6 बजे द रिटर्न आफ द स्टोर्कस का प्रदर्शन किया जायेगा। तो स्लोवाकियन फिल्मों से रुबरु होने का मन हो तो हो आईये सिरिफोर्ट फिर से।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
गोवा ट्रिप पर इन 10 बेस्ट बीच पर ज़रूर जाएं फी फी आइलैंड फुकेत में घूमने की जगहें ट्रैवल इंश्योरेंस क्या है और क्यों है ज़रूरी मुनस्यारी में घूमने की टॉप 5 जगहें थाईलैंड के फुकेत में घूमने की टॉप 5 जगहें थाईलैंड ट्रिप से पहले जान लें ये 5 ज़रूरी बातें भारत में घूमने के लिए टॉप 10 झीलें शिलांग में घूमने की टॉप 5 जगहें मुंबई के आस-पास के टॉप 5 बीच उत्तराखंड में घूमने की टॉप 6 जगहें